Thawe Durga MandirThawe News

Thawe Mandir थावे मंदिर परिसर में दुकानों के निर्माण का हुआ शिलान्यास

Thawe थावे। दुर्गा मंदिर थावे Thawe Durga Mandir के परिसर में नए तरीके से दुकानों के निर्माण के लिए सीओ रजत कुमार वर्णवाल ने बुधवार की शाम भूमि पूजन व शिलान्यास किया। मंदिर के प्रधान पुजारी संजय पाण्डेय ने पूजा-अर्चना करायी।

सीओ ने बताया की पहले चरण में दो सौ दुकानों का निर्माण कराया जाएगा। संवदेक मनोज सिंह ने बताया सौंदर्यीकरण कार्य 18 माह के अंदर पूरा कर लिया जाएगा। शिलान्यास के दौरान पर्यटक विभाग के अभियंता संजय कुमार,संजीव कुमार,मंदिर समिति सदस्य ओमप्रकाश राय,पूर्व मुखिया उमेश यादय और पूर्व पंचायत समिति सदस्य अशोक कुमार गुप्ता आदि उपस्थित थे।

हालांकि मंदिर का सौंदर्यीकरण कार्य पहले से चल रहा है। उपमुख्यमंत्री ने विगत 19 अक्टूबर को विकास कार्यों का शिलान्यास किया था। 75 करोड़ की राशि से मंदिर का सौंदयीकरण कराया जा रहा है। जिसमें प्रवेश द्वार,तालाब के विकास,रहषु मंदिर परिसर में चिल्ड्रेन पार्क निर्माण, मंदिर के पीछे गेस्ट हाउस और एक हजार दुकानों के निर्माण की योजनाएं शामिल हैं। सौंदर्यीकरण व विकास कार्य तीन चरणों में कराया जाएगा।

ऐसे ही देश दुनिया तथा गोपालगंज न्यूज़ से जुड़ी ताजा खबरो की जानकारी के लिए हमारे साथ आईये और फालो कीजिए हमारे गोपालगंज समाचार फेसबुक पेज को और जुड़े रहिये हमारे गोपालगंज समाचार यूट्यूब चैनल से।