Technology

Shark Tank India: फुल एपिसोड्स को ऐसे देखें ऑनलाइन

[ad_1]

Shark Tank India का पहला सीजन पिछले हफ्ते पूरा हो गया है। इस बिजनेस रियलिटी शो में 198 स्टार्टअप ने हिस्सा लिया था। इनमें से 67 स्टार्टअप ने इनवेस्टर्स से डील हासिल की। इनवेस्टर्स को “Sharks” कहा गया है। अपने 35 एपिसोड्स में शो ने नए बिजनेस कॉन्सेप्ट से परिचय करवाया। इसे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन SET India पर दिखाया गया था। ये सभी एपिसोड्स 20 दिसंबर 2021 से 4 फरवरी 2022 तक प्रसारित किए गए थे।   

शार्क टैंक इंडिया का पहला सीजन भले ही खत्म हो गया है लेकिन आप निराश न हों। ऐसा नहीं है कि अब आप इसमें हिस्सा लेने वाले एंत्रप्रिन्योर के कॉन्सेप्ट्स, आइडिया और प्रोडक्ट्स के बारे में नहीं जान पाएंगे। आप अभी भी इस रियलिटी शो के बेस्ट मोमेंट्स को देख सकते हैं। हम आपको बता रहे हैं कि आप इस शो को कहां और कैसे देख सकते हैं। 
 

Watch Shark Tank India full episodes online

Shark Tank India के पूरे एपिसोड्स SonyLIV पर उपलब्ध हैं। इसके लिए आपको सोनी लिव के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी। उसके बाद आप इस शो के फुल एपिसोड्स को ऑनलाइन देख सकते हैं। हालांकि, आप इस शो के एपिसोड्स को MX Player पर फ्री में भी देख सकते हैं लेकिन यहां ये एपिसोड्स विज्ञापनों के साथ होंगे।  

SET India channel के ऑफिशिअल यूट्यूब चैनल पर भी प्लेलिस्ट में भी इस शो के फुल एपिसोड्स को लगातार अपडेट किया जाता है। इसके  अलावा सेट इंडिया ने इस शो के बेस्ट मोमेंट्स की एक डेडीकेटेड प्लेलिस्ट भी बनाई है। इसके कुछ वीडियो आप यहां नीचे भी देख सकते हैं। 

शो के बेस्ट मोमेंट्स के अलावा आपको Shark Tank India के मीम सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलेंगे जो काफी वायरल हुए हैं।
शो में कुल 7 पैनेलिस्ट को दिखाया गया था जिनमें BharatPe के मैनेजिंग डायरेक्टर और को-फाउंडर आशनीर ग्रोवर, Boat के को-फाउंडर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमन गुप्ता और Shaadi.com के फाउंडर और सीईओ अनुपम मित्तल शामिल थे। 
इसके अलावा MamaEarth की को-फाउंडर और चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर गज़ल आलाघ, Emcure Pharmaceuticals के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर नमिता थापर, Lenskart के को-फाउंडर और सीईओ पीयूष बंसल और Sugar Cosmetics की को-फाउंडर और सीईओ विनीता सिंह भी शो के अन्य पैनेलिस्ट में शामिल थे।

[ad_2]

Source link