Sports

DC vs RCB | WPL 2023 में आज DC vs RCB, दिल्ली कैपिटल्स से बदला लेना का आज मौका, अब तक कोई मैच नहीं जीत पाई RCB

[ad_1]

RCB Vs DC

-विनय कुमार

WPL 2023 के सीज़न में आज 11वां मुकाबला होगा। मैदान में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ताल ठोकेंगे। DC vs RCB की आज ही भिड़ंत में RCB के लिए एक और मौका है इस सीजन में जीत का खाता खोलने का।

गौरतलब है इस सीजन में अंतर खेले किसी भी मैच में RCB को जीत नसीब नहीं हुई है। RCB को अब तक खेल सभी 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जबकि, DC की टीम ने अब तक खेले 4 मैचों में 3 जीत और एक हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में 6 प्वाइंट्स लेकर दूसरे पायदान पर है।

इस सीजन के शुरुआती 4 मैचों में कप्तान स्मृति मंधाना की टीम RCB फिसड्डी साबित हुई है। हालांकि, इस टीम में एक से बढ़कर एक नामचीन खिलाड़ी हैं, पर प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

आपको याद दिला दें कि WPL 2023 के अपने पहले मैच में ही RCB को DC से करारी हार मिली थी। आज एक बार फिर दोनों टीमों का आमना सामना हो रहा है। ऐसे में RCB के पास DC से बदला लेने का बढ़िया मौका है।

यह भी पढ़ें

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals DC)

मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, लॉरा हैरिस, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिजैन कप्प, जेस जोनासेन, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), मिन्नू मणि, राधा यादव, शिखा पांडे, तारा नॉरिस।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore RCB)

स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, एलिस पेरी, हीथर नाइट, ऋचा घोष (विकेटकीपर), एरिन बर्न्स, श्रेयंका पाटिल, कनिका आहूजा, सहाना पवार, कोमल जंजाद, रेणुका सिंह।



[ad_2]

Source link