NewsPhulwariya

Gopalganj News लालू-राबड़ी ने पंच मंदिर में किया पूजा-अर्चना

Gopalganj Phulariya | सोमवार की देर शाम जिले में पहुंचे लालू प्रसाद, राबड़ी देवी व तेज प्रताप मंगलवार की सुबह सबसे पहले थावे दुर्गा मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे थे। जहां मंदिर के प्रधान पुजारी संजय पांडेय ने मंत्रोच्चार के साथ पूजा अर्चना कराई।

Phulariya फुलवरिया। लालू प्रसाद Lalu Prasad ने अपने परिवार के साथ गांव के पंचमन्दिर पर पूजा- अर्चना की। उन्हें मंत्रोच्चारण के साथ पुजारी दया शंकर पांडेय ने पूजा-अर्चना कराई। प्रसाद भी ग्रहण किया। मंदिर परिसर में पूजा के बाद उन्होंने पौधे लगाए।

अपने पैतृक दरवाजे पर मां मरछिया देवी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करने के बाद रजिस्ट्री कचहरी परिसर के दुर्गा मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद अपनी ससुराल सेलरकला पहुंचे। यहां उनके चचेरे साले रमाकांत चौधरी ने स्वागत किया। यहां उन्होंने राधा-कृष्ण व शिव मंदिर में पूजा की। अपने दौरे के दौरान लालू प्रसाद ने मुखिया गया कुमार सिंह को गांव को साफ-सुथरा कराने को कहा।

अपने नाम से संचालित राबड़ी देवी बालिका उच्च विद्यालय का पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने यहां दौरा किया। शिक्षकों से परिसर में पेड़-पौधे लगाने को कहा। वहीं युवकों में मोबाइल से पल-पल की तस्वीर लेने की होड़ सी मची थी।