News

Youth arrested for posting video of firing on social media to make his image of Robinhood

[ad_1]

हाइलाइट्स

हथियार लहरा कर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार
एसपी के निर्देश पर कार्रवाई, भोरे पुलिस ने युवक को घर से किया है गिरफ्तार

रिपोर्ट- गोविंद कुमार 

गोपालगंज. साेशल मीडिया पर हथियार (Video of Arms On Social Media) के साथ वीडियो पोस्ट कर रॉबिनहुड (Robinhood) बनने की हनक ने एक युवक को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. पुलिस ने युवक को बकायदा गिरफ्तार कर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. गिरफ्तार युवक नागेंद्र यादव का पुत्र गोलू कुमार यादव है. पूरा मामला भोरे थाना क्षेत्र के कोरेयां दीक्षित गांव का बताया गया है. हालांकि पुलिस लहराये गये हथियार को बरामद करने में नाकाम रही है. पूरी कार्रवाई एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर की गयी.

बताया जाता है कि सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक युवक का फायरिंग करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. इसी बीच वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया सेल की नजर पड़ी, जिसके बाद भोरे पुलिस ने हथियार लहराने वाले युवक की पहचान की. चौकीदार बली यादव ने उक्त युवक की पहचान थाने के कोरेयां दीक्षित गांव के नागेंद्र यादव के पुत्र गोलू कुमार यादव के रूप में की.

आपके शहर से (गोपालगंज)

पुलिस को देखकर भागने लगा युवक 

वीडियो में गोलू कुमार यादव रिवाल्वर लहराते हुए फायर करते दिख रहा है. इसके बाद एसआइ त्रिवेदी जब पुलिस बल के साथ छापेमारी करने उसके घर गये, तो एक युवक पुलिस बल को देखकर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस बल के सहयोग से घेरा में लेकर उसकी तलाशी ली गयी तो उसके लोअर के पॉकेट से एक सिल्वर कलर का दो सिम वाला मोबाइल बरामद हुआ.

आपने शायद ही देखी होगी 500 कछुओं की ऐसी दुर्लभ प्रजातियां, इस काम के लिए UP से Bihar लेकर आए थे तस्कर, पुलिस भी हैरान!

यूपी से खरीदा था रिवाल्वर 

वायरल वीडियो और फोटो के बारे में पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि फोटो और वीडियो उसी का है. उसने रिवाल्वर को उत्तर प्रदेश से खरीदने की बात बताते हुए उसके यूपी जाने के दौरान कहीं गिर जाने की बात भी बतायी. उसने यह भी बताया कि लोगों को डराने के लिए वीडियो बनाया था. पुलिस ने मामले में आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की है. एसपी ने कहा कि सोशल मीडिया पर पुलिस की आइटी सेल नजर रख रही है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Social media post

[ad_2]

Source link