News

Tamilnadu Violence A youth arrested in Tamil Nadu violence case accused of spreading rumors

[ad_1]

हाइलाइट्स

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को भेजा जेल, दुर्घटना में हत्या की उड़ाई थी अफवाह.
तमिलनाडु हिंसा को लेकर बिहार पुलिस ने भी बड़ा खुलासा किया था.

रिपोर्ट- गोविंद कुमार 
गोपालगंज. तमिलनाडु प्रकारण में अफवाह फैलानेवाले एक और युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक का नाम अमित कुमार है, जो सीवान (Siwan) जिले के जामो बाजार थाना क्षेत्र के जामो मठिया गांव निवासी छबिला राम का पुत्र बताया जाता है. पुलिस ने अमित कुमार को कर्नाटक से आने के बाद उसके घर से गिरफ्तार किया है.

अबतक इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इसके पूर्व गोपालगंज के माधोपुर ओपी के माधोपुर गांव निवासी उमेश महतो को गिरफ्तार किया था. अमित कुमार के मोबाइल से ही मृतक रविंद्र महतो के परिजनों को फोन कर तमिलानाडु में हत्या किये जाने की गलत और भ्रामक अफवाह फैलायी  गयी थी.

एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि माधोपुर गांव के रहनेवाले रविंद्र महतो की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी थी. जिसके बारे में ऐसी अफवाह फैलाई जा रही थी कि मजदुर की तमिलनाडु में हत्या की गयी है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की गयी और तमलनाडु पुलिस से संपर्क किया गया तो अफवाह निकला. पुलिस ने मामले में अफवाह फैलानेवाले के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी की गयी. एसपी ने कहा कि अफवाह फैलाने वाले अन्य लोगों के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई जारी है.

आपके शहर से (गोपालगंज)

Tags: Bihar News, Gopalganj news

[ad_2]

Source link