Latest Bihar NewsNews

गोपालगंज शहर में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा दो महिला सहित छह गिरफ्तार

गोपालगंज शहर के जनक सुपर मार्केट के पीछे एक मकान में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने बुधवार की देर रात खुलासा किया। पुलिस की ‘नारायणी’ टीम ने छापेमारी कर दो पेशेवर महिला सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पांच बाइक, दस मोबाइल और कंडोम आदि कई आपतिजनक सामान बरामद किए गए।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नगर थाने के चिराई घर के समीप स्थित जनक सुपर मार्केट के पीछे देह व्यापार संचालित करने की जानकारी मिली थी। कार्रवाई के लिए सदर एसडीपीओ प्रांजल कुमार के नेतृत्व में टाउन इंस्पेक्टर और नारायणी सेना की एक छापेमारी टीम गठित की गई। टीम ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट संचालित करने वाली महिला गुबी खातून (30) वर्ष एवं महलुदम खातून (40)वर्ष को गिरफ्तार कर लिया। वहां से फुलवरिया थाने के रघुनंदनपुर गांव के राजेश कुमार, नगर थाने के फातहा गांव के मो. शहीद अली, हथुआ बाजार के पियूष कुमार, शहर के पुरानी चौक के सिद्वार्थ कुमार तथा मांझागढ़ थाने के भोजपुरवा गांव के ऋषि कुमार व मनीष कुमार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सभी से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एक दशक से गुबी सेक्स रैकेट के धंधे में थी संलिप्त 

पुलिस छापेमारी में देह व्यापार गिरोह की गिरफ्तार संचालिका गुबी खातून और महलुदम खातून लगभग एक दशक से इस धंधे में संलिप्त थी। ये दोनों लड़कियों और लड़कों को सेट कर जगह देकर धंधा करवाती थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इनके मोहल्लों में मिस्त्रत्त्ी, लेबर, पलम्बर आदि के काम करने के लिए आने वाले युवकों को दोनों जाल में फंसा कर युवतियों को बुला कर धंधा करा रही थी।