NewsSports

गोपालगंज के मुकेश का IPL में दिखेगा जलवा, 5.5 करोड़ में दिल्ली कैपिटल ने खरीदा

मुकेश बिहार के गोपालगंज जिले के सदर प्रखंड स्थित काकड़ कुंड गांव के मूल निवासी है. तेज गेंदबाद मुकेश को (Fast bowling Mukesh) आईपीएल के दिल्ली कैपिटल ने 5 करोड़ 50 लाख में खरीदा है. आईपीएल में चयन के बाद परिजनों व ग्रा मीणों में खुशी दौड़ गयी है

शुक्रवार को कोच्चि में आयोजित नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 5.५० करोड़ रुपये में खरीदा है. मुकेश का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था. उन्हें दिल्ली ने साढ़े 27 गुना कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया है. गोपालगंज के लाल तेज गेंदबाज मुकेश कुमार आईपीएल (Mukesh Kumar Crorepati in आईपीएल auction) नीलामी में करोड़पति बन गए. यहां घर पर भी लोगों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है परिजनों व ग्रामीणों के बीच एक बार फिर खुशी की लहर दौड़ गई है।

काकड़कुंड में घर पर भी लोगों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। मुकेश कुमार सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव के रहने वाले है. मुकेश कुमार का आईपीएल में सेलेक्शन होने के बाद मिल रही लगातार उपलब्धियों के बाद परिजनों व ग्रामीणों के बीच एक बार फिर खुशी की लहर दौड़ गई है. मुकेश के सफलता के बाद अब हर लोगो के जुबां पर काकड़कुंड का नाम सुनने को मिल रहा है गोपालगंज का यह गांव कभी गुमनामी में था.

मुकेश अपने छह भाई बहनों में सबसे छोटे हैं उनके पिता एक ड्रा इवर थे, पिछले साल उनके पिता का निधन हो गया था उनसे बड़ी चार बहने हैं. उन्होंनेन्हों अपनी तीन बेटियों की शादी कर दिया था. पिछले साल उनके पिता के निधन के बाद मुकेश ने अपनी चौथी बहन की भी शादी कराई।