Mirganj NewsNews

Mirganj News मीरगंज की अनुष्का जूनियर मिस इंडिया रनरअप बनीं

मीरगंज समाचार | मीरगंज शहर के व्यवसायी परिवार हनुमान राम महावीर राम घराने की अनुष्का केसरी जूनियर मिस इंडिया प्रतियोगिता में रनर -अप बनकर जिले का गौरव बढ़ाया है। मुंबई में आयोजित जूनियर मिस इंडिया प्रतियोगिता में सैकड़ों प्रतियोगियों में अनुष्का केसरी ने दूसरा स्थान हासिल किया ।

15 वर्षीय अनुष्का केसरी वर्तमान में वाराणसी में परिवार के साथ रहती है। हाल ही में उसने मैट्रिक की परीक्षा दी थी। अनुष्का के पिता प्रदीप केसरी ने बताया कि अनुष्का साल भर पहले ऑनलाइन जूनियर मिस इंडिया प्रतियोगिता का विज्ञापन देखकर आवेदन किया था। इसके बाद तीन चरणों में यह प्रतियोगिता हुई। जिसमें सबसे पहले फर्स्ट राउंड की प्रतियोगिता लखनऊ में आयोजित हुई। जिसमें इसने बेहतर प्रदर्शन किया। इसके बाद मेगा राउंड और ऑनलाइन प्रतियोगिता में इसका चयन होने के बाद अंतिम रूप से रविवार को मुंबई के नेस्को सेंटर में आयोजित जूनियर मिस इंडिया का ग्रैंड फिनाले का रंगारंग कार्यक्रम संपन्न हुआ।

जिसमें अनुष्का रनर अप बनी। इसके बाद मेडल और प्राइज मनी देकर अनुष्का को पुरस्कृत किया गया अनुष्का का सपना मिस इंडिया बनने का है। उसके पिता ने बताया कि फिलहाल 13 से 15 वर्ष के जूनियर ग्रुप में अनुष्का जूनियर मिस इंडिया में रनर अप बनी है। अनुष्का ने अपने पहले ही प्रयास में बड़ी सफलता पाकर साबित कर दिया है कि छोटे शहरों में भी प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। फिलहाल अनुष्का पढ़ाई के साथ- साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में भी नाम कमाना चाहती है।