Mirganj News

Mirganj News मीरगंज के औघड़दानी मंदिर में सावन महोत्सव की तैयारी शुरू हो गयी है

मीरगंज समाचार | महिला श्रद्धालुओं के लिए अलग लगाई जाएगी कतार, अलग-अलग द्वार से श्रद्धालु कर सकेंगे जलाभिषेक, शिव मंदिर को भव्य रूप देने के लिए कोलकाता से कारीगर बुलाए गए हैं, जो मंदिर की साज -सज्जा करेंगे

मीरगंज शहर के प्राचीन औघड़दानी शिव मंदिर में सावन महोत्सव की तैयारी शुरू हो गई है। इस बार सावन महोत्सव में औघड़दानी बाबा के दर्शन के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं।

शिव भक्तों की भीड़ को देखते हुए मंदिर न्यास कमिटी ने कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। महिला श्रद्धालुओं के लिए अलग पंक्ति की व्यवस्था की गई है। ताकि भोलेनाथ का जलाभिषेक करने में कोई परेशानी न हो सके। मंगलवार को मंदिर कमेटी की बैठक में सावन महोत्सव की तैयारी की समीक्षा की गई। बैठक की अध्यक्षता कमेटी के अध्यक्ष विनोद व्यास ने की । बैठक में निर्णय लिया गया कि इस बार दो अलग-अलग द्वार से श्रद्धालुओं की मंदिर में प्रवेश कराया जाएगा। व्यवस्था में मंदिर कमेटी के सदस्य सहयोग करेंगे। साथ ही सुरक्षा के लिए पुलिस बल के अलावे मंदिर के निजी सुरक्षा कर्मी भी तैनात रहेंगे। सावन महोत्सव में प्राचीन औघड़दानी शिव मंदिर में लाखों भक्तों के आने की संभावना है।

%d bloggers like this: