Latest Bihar News

Phulwariya Misir Batraha मिश्रबतरहां बाजार लूटकांड में पहचान बताने वालों को 10 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा

Phulwariya फुलवरिया। थाने के श्रीपुर ओपी के मिश्रबतरहां बाजार Misir Batraha Bazar में शनिवार को दिनदहाड़े सीएसपी से 1 लाख 86 हजार रुपए की लूट में शामिल बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। बदमाशों की पहचान बताने वालों को 10 हजार रुपए इनाम देने की भी घोषणा की गई है।

हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया कि पहचान बताने वाले व्यक्ति सोशल मीडिया पर जारी किए गए मोबाइल व व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज कर सकते हैं। उनका मोबाइल नंबर गुप्त रखा जाएगा। अपराधियों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर डाली गई है। बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

ज्ञात हो कि क्षेत्र के सहायक थाना श्रीपुर के मिश्र बतरहां बाजार Misir Batraha Bazar के भोरे रोड में संचालित एक सीएसपी पर शनिवार के दिन करीब 11 बजे हथियारों से लैस तीन अपराधियों ने धावा बोल कर 01 लाख 86 हजार 390 रुपए लूट लिए थे। इस दौरान सीएसपी संचालक से मोबाइल भी छीन कर अपराधी फरार हो गए थे। बदमाशों ने लूट के बाद दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। जिसमें बाजार आए दो युवकों को गोली लग गयी थी। घटनास्थल से पुलिस ने एक कारतूस व एक खोखा बरामद किया था।