Kuchaikote NewsNews

पेट्रोल लेने गये दो युवकों को कुचला,एक की मौत

एनएच 27 पर शनिवार की सुबह हुआ हादसा, हादसे के बाद ट्रक सड़क के किनारे पलट गया, परिजनों में मचा कोहराम

कुचायकोट एनएच 27 पर भठवां पेट्रोल पंप के पास शनिवार की सुबह एक बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। जिसमें एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गई। जख्मी हुए दूसरे युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मृतक विश्वंभर थाने के बनकट गांव के मुकेश राम का 21 वर्षीय विशाल राम था।

जबकि जख्मी कुचायकोट थाने के नया टोला निवासी विनोद राम का पुत्र रवि कुमार है। विशाल उसका ममेरा भाई था। दोनों बनकट से पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने आया था। पेट्रोल लेने के बाद जैसे ही दोनों एनएच पर निकले कि विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक सड़क के किनारे पलट गया। जिसमें ट्रक चालक जख्मी हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने विशाल राम के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि जख्मी रवि कुमार व ट्रक चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

हादसे के बाद मृत युवक के परिजनों में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद घर पर शव पहुंचते ही दरवाजे पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। आस पास के लोग परिजनों को सांत्वना दे रहे थे। बताया जा रहा है कि मृत युवक बाहर में रहकर मजदूरी करता था। दो भाइयों में बड़ा था। एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि थाने के भठवां एनएच पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।