Kuchaikote News

Kuchaikote News स्कॉपियो से 65 कार्टन शराब बरामद

कुचायकोट । स्थानीय थाने के बलथरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार को एक स्कॉर्पियो से लाई जा रही 63 कार्टन शराब बरामद की। उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किए गए आरोपितों में उचकागांव थाने क्षेत्र के वृंदावन गांव के अरुण कुमार व सीवान जिले के हुसैनगंज थाने के सहुली गांव के रामबाबू साह शामिल हैं। चेकपोस्ट उत्पाद प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार के निर्देश पर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। जांच के दौरान स्कार्पियो से शराब के तस्करों को गिरफ्तार किया गया । दूसरी कार्रवाई में उत्पाद विभाग ने एक बाइक सवार के पास से 90 बोतल शराब बरामद की । शराब के साथ थावे थाने के चनावे गांव के पिंटू कुमार पर्वत व सीवान जिले के बड़हरिया थाने के सोनू मिश्रा व सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

बंजारी मोड़ से बियर के साथ महिला समेत दो धराए शहर के बंजारी मोड़ पर वाहन जांच के दौरान नगर थाने की पुलिस ने एक कार पर सवार महिला समेत दो तस्करों को 75 पीस बियर के साथ गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार किए गए तस्करों में मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाने के रामपुर जयपाल गांव का बबलू कुमार व किरण देवी शामिल हैं। दोनों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद नगर थाने की पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पूछताछ में पकड़े गए महिला समेत दोनों तस्करों ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश से बियर लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे। नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बियर व कार को भी जब्त किया गया है। तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

%d bloggers like this: