Automobile

Honda | होंडा का oops मोमेंट, कर्मचारियों से कहा- वापस दो बोनस का पैसा

[ad_1]

ouch-honda-overpaid-employee-bonuses-and-now-wants-it-all-back

नई दिल्ली: क्या आप उन कर्मचारियों के मनोबल की कल्पना कर सकते हैं, जिन्हें बोनस (Bonuses) के रूप में कंपनी द्वारा थोड़ा अतिरिक्त पैसा दिया गया था और कुछ हफ्ते बाद कंपनी वह पैसा वापस मांग ले। खैर, किसी को कल्पना करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस तरह की घटना अमेरिका (America) के ओहियो में हुई है, जिसमें एक बहुराष्ट्रीय ऑटो दिग्गज शामिल है।

जानकारी के अनुसार, जापानी वाहन निर्माता होंडा (Honda) ने मैरीसविले, ओहियो संयंत्र में अपने कर्मचारियों को अधिक बोनस से भुगतान किया। 3,900 कर्मचारी वर्तमान में संयंत्र में काम करते हैं और यह स्पष्ट नहीं है कि उनमें से कितने को अतिरिक्त बोनस मिला है।

होंडा (Honda)  के प्रवक्ता क्रिस अब्ब्रुजेज ने कहा, “इस महीने की शुरुआत में होंडा ने अपने सहयोगियों को बोनस भुगतान प्रदान किया, जिनमें से कुछ को अधिक भुगतान प्राप्त हुआ।”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि यह एक संवेदनशील मामला था और वे समस्या को सुलझाने के लिए तेजी से आगे बढ़ रहे थे, “मुआवजे से संबंधित मुद्दे एक संवेदनशील मामला हैं … हम अपने सहयोगियों पर किसी भी संभावित प्रभाव को कम करने के लिए इस पर तेजी से काम कर रहे हैं।”

कंपनी द्वारा कर्मचारियों को संबोधित एक ज्ञापन में, अब कंपनी उन्हें 22 सितंबर तक बोनस वापस करने के लिए कह रही है, या इसे भविष्य के पेचेक या भविष्य के बोनस से काट लिया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ कर्मचारियों को पहले ही गिरवी और किराने के सामान पर पैसा खर्च करने के बावजूद, अपने बोनस का आठ प्रतिशत तक वापस करने के लिए कहा गया है।



[ad_2]

Source link